मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आईएएस एशोसियेशन के अध्यक्ष एवं राजस्व मंडल के अध्यक्ष श्री सी.के. खेतान ने की सौजन्य मुलाकात

From CM Baghel, President of IAS Association and Chairman of Revenue Board Mr. C.K. Khaitan met courtesy
From CM Baghel, President of IAS Association and Chairman of Revenue Board Mr. C.K. Khaitan met courtesy
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आईएएस स्वर्गीय श्री चन्द्रकान्त उइके के पुत्र की उच्च शिक्षा के लिए आईएएस एसोसिएशन की ओर से 10 लाख रुपये का चेक किया भेंट
एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया 95 हजार रुपए का चेक

रायपुर – मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहाँ उनके निवास कार्यालय में आईएएस एशोसियेशन के अध्यक्ष एवं राजस्व मंडल के अध्यक्ष श्री सी.के.खेतान ने सौजन्य मुलाकात की।

श्री खेतान ने बताया कि आईएएस अधिकारी स्वर्गीय श्री चन्द्रकान्त उइके की मृत्यु 14 दिसंबर 2019 को हो गयी है, जिनकी पत्नी श्रीमती रमा उइके एम.कॉम, एल.एल.बी की शैक्षणिक योग्यता रखती हैं तथा पुत्र बारहवीं कक्षा में अध्ययनरत है। छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री श्री बघेल से श्रीमती रमा उइके को द्वितीय श्रेणी (महिला एवं बाल विकास या आदिम जाति कल्याण विभाग) पद पर अनुकम्पा नियुक्ति दिए जाने का आग्रह किया है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने स्वर्गीय श्री उइके के पुत्र की उच्च शिक्षा के लिए आईएएस एसोसिएशन की ओर से 10 लाख रुपए का चेक श्रीमती रमा उइके को भेंट कर उनके पुत्र के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। आईएएस एसोसिएशन की तरफ से श्री खेतान ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए एकत्रित 95 हजार रुपये का चेक भी मुख्यमंत्री को भेंट किया। इस अवसर पर गृह मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू, अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू भी उपस्थित थे।