रायपुर- प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 14 अगस्त को दोपहर 12 बजे अपने रायपुर स्थित निवास में आयोजित एक संक्षिप्त समारोह में वरिष्ठ पत्रकार और अंग्रेजी दैनिक ‘हितवाद’ के सम्पादक श्री ई. वी. मुरली को 20 वें वसुंधरा सम्मान से सम्मानित करेंगे। स्वर्गीय श्री देवी प्रसाद चौबे की स्मृति में स्थापित यह सम्मान विगत 20 वर्षों से  लोकजागरण के लिए दिया जा रहा है। वसुंधरा सम्मान का आयोजन स्वर्गीय श्री देवी प्रसाद चौबे की पुण्यतिथि के अवसर पर किया जाता है।
    संस्कृति विभाग छत्तीसगढ़ शासन एवं श्री चतुर्भुज मेमोरियल फाउन्डेशन के सहयोग से लोकजागरण की पत्रिका ‘वसुंधरा’ द्वारा आयोजित समारोह की अध्यक्षता संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत करेंगे। आयोजन में लोकजागरण की पत्रिका वसुंधरा के 49वें अंक का लोकार्पण भी होगा। समारोह में स्वर्गीय देवीप्रसाद चौबे के पुत्र श्री प्रदीप चौबे एवं कृषि मंत्री श्री रविन्द्र चौबे भी मौजूद रहेंगे। कोरोना संक्रमण की विपरीत परिस्थितयों के कारण इस वर्ष किसी तरह का सार्वजनिक समारोह आयोजित नहीं किया जा रहा है। यह जानकारी वसुंधरा सम्मान के संयोजक श्री विनोद मिश्र एवं आयोजन समिति के अध्यक्ष श्री अरुण श्रीवास्तव ने दी है।

One reply on “मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 14 अगस्त को वरिष्ठ पत्रकार श्री ई. वी. मुरली को वसुंधरा सम्मान से करेंगे सम्मानित”