रायपुर : छत्तीसगढ़ के लिए अच्छी खबर, एक और कोरोना मरीज की अस्पताल से छुट्टी

रायपुर (वीएनएस)। छत्तीसगढ़ के लिए एक और अच्छी खबर है। यहां भर्ती कोरोना पॉजीटिव के कुल 6 एक्टिव मरीजों में से एक और को मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। ये मरीज रायपुर का है। स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि रायपुर के कुकुरबेड़ा इलाके का यह मरीज कोरोना से पूरी तरह उबर गया है। उन्होंने लिखा कि प्रदेश में आज तक कोरोना पॉजीटिव मिले 59 मरीजों में से 54 पूरी तरह स्वस्थ होकर एम्स से जा चुके हैं। अब यहां सिर्फ 5 कोरोना पॉजिटव मरीज हैं।
आपको बता दें कि सोमवार को 4 और कोरोना पॉजीटिव मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। कोरोना पॉजीटिव जिन 4 मरीजों को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई है, उनमें दो सूरजपुर और दो कबीरधाम जिले के हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को इन मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया। इनके डिस्चार्ज होते ही अब छत्तीसगढ़ में केवल 6 कोरोना पॉजिटिव के मामले ही रह गए थे, जिनका इलाज एम्स में चल रहा है। वहीं आज मंगलवार को एक और मरीज के डिस्चार्ज होते ही अब कुल ऐक्टिव मामले सिर्फ 5 रह गए हैं।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 सामने आई थी। इनमें कोरबा से 28, दुर्ग से 10, रायपुर से 07, कवर्धा से 06, सूरजपुर में 06, बिलासपुर से 01 और राजनांदगांव से एक था। वहीं आज सोमवार को 4 और मरीजों के डिस्चार्ज होते ही एक्टिव मरीजों की संख्या मात्र 5 रह गई थी और मंगलवार को एक और मरीज के डिस्चार्ज होते ही अब सिर्फ 5 मरीज ही रह गए हैं। यानी कोरोना संक्रमित कुल 54 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

sources

Comments are closed.