उद्योग मंत्री श्री लखमा भक्त गुहा जयंती एवं मड़ई मेला में हुए शामिल

Industries Minister Shri Lakhma Bhakta attends Guha Jayanti and Madai Mela
Industries Minister Shri Lakhma Bhakta attends Guha Jayanti and Madai Mela
विकास कार्यों का किया लोकार्पण एवं भूमिपूजन

रायपुर – प्रदेश के उद्योग मंत्री और महासमुंद जिले के प्रभारी मंत्री श्री कवासी लखमा आज महासमुंद जिले के ग्राम गोपालपुर में भक्त गुहा जयंती उत्सव एवं मड़ई मेला में सम्मिलित हुए। उन्होंने इस अवसर पर लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी। मंत्री श्री लखमा ने ग्राम पंचायत गोपालपुर में कुल 10 लाख 80 हजार के कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया।

इस अवसर पर मंत्री श्री लखमा ने राज्य सरकार की दो साल की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में इस सरकार ने किसानों की कर्जमाफी, राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गोधन न्याय योजना, तेन्दूपत्ता पारिश्रामिक में वृद्धि सहित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं इससे गांव, गरीब, किसान, वनवासियों के जीवन में बदलाव आ रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को ध्यान में रखते हुए हरेली, तीजा, छठपूजा, कर्मा जयंती आदि की छुट्टियां घोषित की है। श्री लखमा ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के चलते किसी भी सरकारी अधिकारी-कर्मचारी की वेतन कटौती नहीं हुई हैं।

कार्यक्रम को संसदीय सचिव एवं विधायक महासमुन्द श्री विनोद सेवनलाल चन्द्राकर ने संबोधित करते हुए जिले में हो रहें विकास कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री लक्ष्मण पटेल, सरपंच श्रीमती मोतिन सहदेव धु्रव, डॉ रश्मि चन्द्राकर सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।