महासमुंद : अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी कार, दो की मौत, तीन घायल

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में  पिथौरा के मुरइधोवा नाला के पास शुक्रवार को एक कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी।  घटना बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुई।  हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकी तीन लोग घायल हो गए।  बताया जा रहा कि, कार में कुल 4 लोग सवार थे, जो एक ही परिवार के थे। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।  बता दें कि कार नागपुर से आ रही थी। 

मिली जानकारी के मुताबिक कार चालक अमरेश मोहंता वायुसेना नगर नागपुर के निवासी हैं, जो अपनी बेटी अमदिना प्रियदर्शिनी, अर्चिता प्रियदर्शीनी और पत्नी गीतांजलि के साथ नागपुर से केउंझर जा रहे थे।  घटना में गीतांजलि की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि अमरेश और उनकी बेटी अर्चिता, अमदिना को गम्भीर चोटें आई हैं।  घायलों को पिथौरा स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।  जहां इनका इलाज चल रहा है, लेकिन सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना में बाइक चालक शिव करण यादव को भी गंभीर चोट आई थी, जिसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।  हादसे का शिकार परिवार नागपुर के वायुसेना नगर का रहने वाला है।  

sources