Panchayat and Rural Development Minister Mr. Singhdev will tell about the work of Bank Sakhi on radio
आकाशवाणी रायपुर से ‘हमर ग्रामसभा’ का प्रसारण 11 अक्टूबर को, छत्तीसगढ़ी के साथ हलबी, सरगुजिहा और कुड़ुख में भी होगा प्रसारित

रायपुर – पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव दूरस्थ अंचलों में बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध करा रहीं बैंक सखियों के बारे में रेडियो पर जानकारी देंगे। वे 11 अक्टूबर को शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित विशेष कार्यक्रम ‘हमर ग्रामसभा’ में इसके बारे में विस्तार से बताएंगे। इस कार्यक्रम को मीडियम वेब 981 किलोहर्ट्ज पर सुना जा सकता है। प्रदेश में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्र एक साथ इस कार्यक्रम को रिले करेंगे।

आकाशवाणी के अंबिकापुर केंद्र से छत्तीसगढ़ी और सरगुजिहा में, रायगढ़ केंद्र से छत्तीसगढ़ी और कुड़ुख में तथा जगदलपुर केंद्र से छत्तीसगढ़ी और हलबी बोली में कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। शेष केंद्रों से छत्तीसगढ़ी में इसका प्रसारण होगा। उल्लेखनीय है कि विभागीय योजनाओं की जानकारी देने और इनका लाभ उठाने लोगों को प्रेरित करने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग तथा ठाकुर प्यारेलाल राज्य पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान, निमोरा द्वारा तैयार साप्ताहिक रेडियो कार्यक्रम ‘हमर ग्रामसभा’ का आकाशवाणी रायपुर द्वारा हर रविवार शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक प्रसारण किया जाता है।

One reply on “पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री सिंहदेव रेडियो पर बैंक सखी के कार्यों के बारे में बताएंगे”