रायपुर – उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा ने आज तोंगपाल और मारेंगा के बीच बने बहुप्रतिक्षित पुल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर बस्तर सांसद श्री दीपक बैज भी उपस्थित थे। इस पुल के निर्माण होने से लगभग एक दर्जन गांव मुख्य मार्ग से जुड़ गए हैं। पुल बनने से पहले बरसात के समय ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। राज्य सरकार ने ग्रामीणों की परेशानियों को समझा और पुल के निर्माण में आने वाली बाधाओं को दूर किया। पुल के बन जाने से क्षेत्र के ग्रामीण बहुत उत्साहित हैं। 
    मंत्री श्री कवासी लखमा ने इस अवसर पर कहा कि इस पुल के निर्माण से यहां के लोगों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हुई है। क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि इस पुल के निर्माण से क्षेत्र के विकास में तेजी आएगी। 
    इस अवसर पर सांसद दीपक बैज ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा के प्रयासों से इस क्षेत्र के गांव-गांव में विकास के कार्य हो रहे हैं और अंतिम छोर तक विकास पहुँच रहा है। इस पुल के निर्माण होने से क्षेत्र के ग्रामीण अब मुख्य मार्ग से जुड़ जाएंगे। जिससे उन्हें आवागमण सहित अन्य दैनिक जरूरतों को लेकर परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।