वर्चुअल मैराथन में भाग लेने पंजीयन 10 दिसम्बर तक : अब तक 46 हजार प्रतिभागियों ने किया पंजीयन

प्रतिभागी दौड़ते हुए फोटो या वीडियो करेंगे अपलोड
खेल विभाग ने की वर्चुअल मैराथन दौड़ में सहभागी बनने की अपील

रायपुर – छत्तीसगढ़ सरकार के सेवा-जतन-सरोकार के दो साल पूरा होने पर छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित होने वाले वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए अब तक 46 हजार प्रतिभागियों ने ऑनलाईन पंजीयन कराया है। राज्य के नागरिकों द्वारा पंजीयन कराने की प्रक्रिया निरंतर जारी है। वर्चुअल मैराथन में भाग लेने के लिए 10 दिसम्बर तक पंजीयन किया जा सकेगा। दौड़ का आयोजन 13 दिसम्बर को किया गया है। खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा प्रदेशवासियों से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वर्चुअल मैराथन दौड़ के सफल आयोजन में सहभागी बनने की अपील की गई है।

वर्चुअल मैराथन दौड़ के प्रतिभागी कहीं भी समूह के रूप में एकत्रित नहीं होंगे। प्रतिभागी घर, उद्यान, मैदान, सड़क या अन्य किसी सुरक्षित स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौडेंगे और दौडते हुए कुछ सेकेण्ड का वीडियो अथवा फोटो 13 दिसम्बर को सबेरे 6 बजे से 11 बजे तक हैशटैग #runwithchhattisgarh के साथ फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड कर सकेंगे। राज्य के प्रत्येक जिले में प्रथम 300 से 500 तक पंजीयन करने वाले प्रतिभागियों को टीशर्ट प्रदान कर प्रोत्साहित किया जाएगा। 

राज्य के इच्छुक प्रतिभागी खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा जनसम्पर्क विभाग की वेबसाइट http://www.sportsyw.cg.gov.in एवं http://jansamprak.cg.gov.in और http://dprcg.gov.in में 10 दिसम्बर तक पंजीयन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन लिंक में वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए छत्तीसगढ़ शासन द्वारा अधिकृत लोगो एवं स्लोगन की तस्वीर भी ऑनलाईन उपलब्ध है। वर्चुअल मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागी प्रिंटआउट निकालकर अपने सफेद रंग की टी-शर्ट पर चिपकाकर दौड़ते हुए वीडियो और फोटो लेकर हैशटैग कर सकते हैं।