पुजारी पार्क, पचपेड़ी नाका, रायपुर

Pujari Park, Pachpedi Naka, Raipur

पुजारी पार्क, रायपुर आपके मित्रों और परिवार की मेजबानी करने के लिए एक अद्भुत जगह है। इस शादी के होटल के अंदर स्थित बैंक्वेट हॉल और लॉन नज़दीकी समारोहों, विवाह पूर्व उत्सव और अंतरंग कार्यक्रमों के लिए एकदम सही हैं। आप यहां अपने भव्य समारोहों, सपनों की शादियों और रिसेप्शन में भी रिंग कर सकते हैं। यह स्थान आपके कई दलों की मेजबानी करने के लिए सही जगह है, साथ ही, किसी भी उपद्रव वाले स्थान पर।

कर्मचारी आपको और आपके मेहमानों को पूरे समारोह का जश्न मनाने और आनंद लेने के लिए सुनिश्चित करता है। बैंक्वेट हॉल का स्वाद साधारण रोशनी, सुसज्जित सजावट और गर्मजोशी के साथ किया जाता है। पुजारी पार्क, पचपेड़ी नाका, रायपुर में काफी संख्या में मेहमान ठहर सकते हैं। पुजारी पार्क, पचपेड़ी नाका, रायपुर में खानपान और सजावट की सुविधाओं का भी ध्यान रखा जाता है। सजावट टीम आपके फ़ंक्शन के लिए थीम-आधारित सजावट प्रदान करती है। यहां के शेफ और टीम दावत के लिए स्वादिष्ट बहु-व्यंजन व्यंजनों को तैयार करते हैं, जहां वे शाकाहारी व्यंजनों को परोसते हैं। हालाँकि आप अपने विशेष अवसर के लिए इन सेवाओं को आउटसोर्स करने का विकल्प चुन सकते हैं।

पुजारी पार्क रायपुर में अपने निजी वाहनों में कार्यक्रम स्थल पर आने वाले मेहमानों के लिए पर्याप्त पार्किंग की जगह है। यदि आपके बाहरी मेहमान पुजारी पार्क पचपेड़ी नाका रायपुर में विमान के माध्यम से पहुंच रहे हैं, तो पुजारी पार्क, रायपुर हवाई अड्डे से 13.6 किमी दूर है, जो कि एनएच 30 और वीआईपी रोड के माध्यम से गंतव्य तक पहुंचने में लगभग 25 मिनट लगते हैं। कार्यक्रम स्थल से लगभग 8 किमी दूर रायपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन के माध्यम से जो मेहमान इस स्थान पर पहुंच रहे हैं, जो भवन रोड और NH30 के माध्यम से लगभग 20 मिनट की ड्राइव पर है। आपके बाहर आने वाले मेहमानों के लिए ठहरने के लिए पर्याप्त कमरे हैं। आपके बाहरी मेहमान इस खूबसूरत शहर को देखना पसंद करेंगे – रायपुर। रायपुर एक प्रकृति प्रेमी के लिए स्टील, वनस्पतियों, जीवों और शुद्ध आनंद के लिए प्रसिद्ध है।

विभिन्न प्रकार के चिड़ियाघरों, पार्कों, झरनों, एक सुंदर सूर्यास्त और सूर्योदय बिंदुओं पर देखने-देखने का आनंद मिलता है। रायपुर में कुछ प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल घटरानी झरने, नंदन वन चिड़ियाघर और सफारी, स्वामी विवेकानंद सरोवर, गांधी उधयन पार्क, और कई और सुंदर स्थान होंगे। भारत का हर कोना अपने खाने के लिए मशहूर है, रायपुर बोर बासी, महुवा, पेठा, राखिया बादी, जलेबी और कई और चीजों के लिए जाना जाता है। इस शहर और पुजारी पार्क, रायपुर को आपकी मेजबानी करने का मौका दें। कम

photo Gallery