रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। गुरूवार सुबह 11 नये मरीजों के मिलने का सिलसिला देर शाम बढ़कर एक ही दिन में 17 तक जा पहुंचा। शाम में 2 पॉजेटिव मरीज बिलासपुर और 2 मुंगेली में मिले। बिलासपुर संभाग में देर शाम मिले ये चारों मरीज प्रवासी मजदूर हैं। 


मुंगेली में मिले दोनों मजदूर प्रवासी है, और दूसरे प्रदेश से आने के बाद उन्हें क्वारंटीन करके रखा गया था। इन्हें मुंगेली के लालपुर थाना क्षेत्र में क्वांरटीन करके रखा गया था। अब प्रदेश में कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 73 हो गयी है। छत्तीसगढ़ में अब इन दो पाजिटिव को मिलाकर संख्या 130 हो गई है।

आज सुबह ही 11 कोरोना पॉजेटिव मरीज मिल चुके थे, जिनमें 6 नये केस शाम होते-होते जुड़ गये। इनमें से दो जिलों में ही 7 मरीज मिले हैं। राजनांदगांव में चार और जांजगीर में 3 नये मरीज मिलने के अलावा बिलासपुर में 2, मुंगेली में2, बालोद में 1, सरगुजा में 1, रायपुर में 1 और बस्तर में एक कोरोना पॉजेटिव मरीज मिला है।सूबे में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 130 हो गयी है। राजधानी रायपुर में कुल 8, बालोद में 14, दुर्ग में 10, राजनांदगांव में 10, कर्वधा में 8, बलौदाबाजार में 8, गरियाबंद में 1, बिलासपुर में 8, रायगढ़ में 5, कोरबा में 29, जांजगीर में 14, मुंगेली में 3, सरगुजा में 3, कोरिया में 1, सूरजपुर में 7, कांकेर में एक मरीज मिला है। 

sources

256 replies on “छत्तीसगढ़: कोरोना पॉजेटिव का आंकड़ा बढ़ा,17 नये मरीज,73 एक्टिव केस”