बेमेतरा: नवागढ़ के बोरतरा में आगरा से आया मजदूर मिला कोरोना पॉजिटिव

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में भी कोरोना संक्रमण का मरीज पाया गया है। जिले के नवागढ़ ब्लॉक के बोरतरा गांव में 18 मई को आगरा ( उत्तरप्रदेश) से आया 33 वर्षीय मजदूर कोरोना पॉजिटिव मिला है, जिसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग और कलेक्टर शिव अनंत तायल ने की है।  


बता दें कि जिले में पॉजिटिव पाया गया मजदूर 18 मई को नवागढ़ ब्लॉक के बोरतरा में आगरा से आया था।  उसके साथ उसकी पत्नी और बच्चे भी आए हैं।  मजदूर को आते ही गांव के स्कूल में क्वॉरेंटाइन किया गया था।  हेल्थ विभाग ने ट्वीट करके मामले की जानकारी दी. इसके बाद जिला कलेक्टर ने मामले की पुष्टि की है. जानकारी के बाद CHMO डॉ. सतीश शर्मा और उनकी टीम 108 लेकर बोरतरा पहुंचे, जहां से मरीज को इलाज के लिए एम्स रायपुर ले जाया गया है. बता दें कि कोरोना की दस्तक की खबर के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। 


बता दें कि छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को एक साथ कोरोना के 16 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 86 पहुंच गई है. शुक्रवार को पॉजिटिव आए 16 नए मरीजों में से कोरबा से 12, कांकेर से 3 और बेमेतरा में 1 मरीज की पुष्टि हुई है. हालांकि लगातार बढ़ते आकड़ों के बीच एक अच्छी खबर आई है. दरअसल जांजगीर के तीन कोरोना संक्रमितों स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब प्रदेश में कोविड 19 के स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 62 हो गई है।

sources 

Comments are closed.