हैदराबाद के कोरोना संक्रमित क्षेत्र से रायपुर आ रहे ट्रक में हेल्पर की मौत

डोंगरगांव।  हैदराबाद से रायपुर आ रहे ट्रक में अचानक हेल्पर की तबीयत खराब हो गई।  आनन-फानन में ट्रक ड्राइवर ने हेल्पर को सीधे अस्पताल ले आया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 
कुछ देर के बाद ट्रक के ड्राइवर जितेंद्र कुमार ने बताया कि, ‘मेरे साथ आ रहा हेल्पर गुलेश्वर साहू जो कि 26 साल का था, उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी।  इस कारण गुलेश्वर ट्रक में ही सो गया. कुछ समय बीतने के बाद गुलेश्वर के शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं दिखी, तो, उसने इसकी सूचना उसने गुलेश्वर के घर वालों को दी और ट्रक लेकर सीधा डोंगरगांव हॉस्पिटल पहुंच गया। 


बीएमओ रागिनी चन्द्रे ने बताया कि ‘डॉक्टरों ने जांच के बाद गुलेश्वर को मृत घोषित कर दिया।  डॉक्टर का ये भी कहना है कि गुलेश्वर संक्रमित क्षेत्र से आया था, इसलिए उसका रैपिड किट से टेस्ट किया जा रहा है।  वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  बता दें कि ट्रक क्रमांक CG 07 CA 6209 पांच दिन पहले ही भिलाई से लोहा लेकर हैदराबाद गया था और वहां से वापसी के दौरान धान बीज लेकर रायपुर वापस लौट रहा था।  इसी दौरान यह हादसा हो गया।  फिलहाल अब तक मौत का कारण सामने नहीं आया है।  डॉक्टर के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि गुलेश्वर की मौत आखिर किन कारणों से हुई है। 

sources